बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आमिर खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है, वह सीर्फ अपनी फिल्म के रिलीज के दौरान सोशल मीडिया पर दिखाई देते हैं. ऐसे में एक्टर ने सोशल मीडिया पर न एक्टिव होने लेकर बात की है. 


आमिर ने एचटी कैफ के साथ इंटरव्यू में कहा, 'मैं एक ऐसा इंसान हूं जो आधे समय अपनी ही दुनिया में खोया रहता हूं. तो मैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं. आप कह सकते हैं कि मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा कम्युनिकेट नहीं करता हूं.  अगर कोई बेवजह मेरा मजाक उड़ा रहा है या मुझे अटैक कर रहा है तो मैं टेंशन नहीं लेता हूं. ऐसे ही अंजाने लोग नेगेटिव बोल रहे हों तो उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है और मैं उस पर कोई प्रतिक्रिया भी नहीं देता हूं.'  उन्होंने ये भी कहा कि वे अपनी फिल्म की रिलीज के दौरान ऑडियन्स के रिएक्शन्स को पढ़ते हैं ताकि वे आइडिया लगा सकें कि लोगों में उनकी फिल्मों को लेकर कैसा रुझान है.

आमिर खान सिर्फ ट्विटर का ही इस्तेमाल कर रहे थे लेकिन साल 2018 में उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपना डेब्यू किया था. इंस्टाग्राम पर भी आमिर अपनी फिल्मों की रिलीज के दौरान ही एक्टिव रहते हैं हालांकि इसके बावजूद उनके इस प्लेटफॉर्म पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.