बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में चल रही हैं. हाल ही में नीना ने अपने निजी रिश्तों को लेकर बहुत सी बातें कही हैं. इन बयानों के चलते ही नीना इन दिनों चर्चा में हैं. नीना गुप्ता ने  बिना शादी के बेटी को जन्म दिय. बेटी के जन्म और उसकी परवरिश पर सालों बाद नीना खुलकर बोली हैं.

हाल ही में नीना गुप्ता ने मुंबई मिरर से अपनी खास बातचीत करते हुए अपने जीवन से जुड़ी कई बातों को उजागर किया. नीना ने कहा '' अगर मुझे अपनी जिंदगी में हुई एक गलती को सही करने का मौका मिलता यो मैं कभी बिना शादी के मां नहीं बनना चाहती.''

नीना ने आगे कहा ''हर बच्‍चे को माता-पिता दोनों की जरूरत होती है, मैं हमेशा ईमानदारी से मसाबा के साथ सब कुछ शेयर करती रही इसलिए हमारे रिश्‍ते पर इसका असर नहीं पड़ा, लेकिन उसने भी बहुत संघर्ष किया है.

आपको बता दें, नीना कई साल तक वेस्ट इंडीज के मशहूर क्रिकेट विवयन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में थीं. इस रिश्ते के दौरान ही नीना ने बिना शादी के मसाबा को जन्म दिया था. मसाबा के जन्म के दौरान विवियन पहले से ही शादीशुदा थे. बेटी के जन्म के बाद नीना ने मसाबा की परवरिश खुद के दम पर की और बेटी को भारत की मशहूर फैशन डिज़ाइनर बनाया.