दीपिका पादुकोण बितेरोज दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं. किसी ने नहीं सोचा था कि दिल्ली में मौजूद दीपिका यहां अचानक से पहुंच जायेंगी. दीपिका यहां आई तो लेकिन मंच पर कोई स्पीच नहीं दी, बस छात्रों के समर्थन में अपनी हाजिरी लगाई. देश में चल रहे कई अहम प्रदर्शनों पर दीपिका ने आजतक से खुलकर बात की. 

दीपिका ने यहां CAA-NRC कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन पर खुलकर बात करते हुए उन्होंने  कहा ''आई थिंक, सबसे पहले जो मुझे कहना था मैंने दो साल पहले ही कह दिया, जब पद्मावत रिलीज हो रही थी, उसी वक्त जो मैं महसूस कर रही थी तो मैंने इस पर तभी अपनी प्रतिक्रिया दे दी थी. अब जो मैं देख रही हूं मुझे बहुत दर्द होता है.. दर्द इसलिए क्योंकि मुझे लगता है कि ये सब नॉर्मल नहीं हो सकता. कोई भी कुछ भी कह सकता है.. डर भी लगता है.. दुख भी होता है.. हमारे देश की जो नींव रखी गई थी वो तो नहीं थी.

आपको बता दें, मंगलवार शाम दीपिका दिल्ली में थी जहां उन्होंने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं और उन्होंने रविवार रात हमले का विरोध किया, एक्ट्रेस यहां साइलेंट प्रोटेस्ट का हिस्सा बनी और पीड़ितों से मुलाकात भी की. जिसके बाद से ही ट्विटर पर उन्हें लेकर हैशटैग दीपिका ट्रेंड कर रहा है. एक्ट्रेस ने यहां अपनी फिल्म का भी प्रमोशन किया दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.