कॉन्टेंट सिनेमा के किंग माने जाने वाले आयुष्मान खुराना को क्या कोई इन दिनों फिल्म देने से मना कर सकता है? फिल्म सर्किट में इस बात का जवाब नहीं में आता है. लेकिन ऐसा हुआ है जब किसी स्टूडियो ने आयुष्मान को फिल्म से निकालकर किसी और एक्टर को लेने की ठानी हो जो बॉक्स ऑफिस पर उनसे कद में छोटा है. 

जब से ये खबर आई है कि आयुष्मान को फिल्म बधाई हो 2 में कास्ट नहीं किया गया है. बल्कि ये फिल्म राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के खाते में चली गई है तभी से आयुष्मान के फैंस का दिल बैठा जा रहा है. हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर किस वजह से आयुष्मान को ये फिल्म नहीं मिली.

इसका जवाब एक वेबसाइट ने अपनी स्टोरी में दे दिया है. इनका दावा है कि बधाई हो 2 का नाम अब बधाई दो हो गया है और ये फिल्म लेस्बियन और एलजीबीटी कम्युनिटी के कैरेक्टर्स पर बेस्ड है और इससे मिलता जुलता रोल आयुष्मान ने अभी शुभ मंगल ज्यादा सावधान में किया है. दूसरी वजह इस फिल्म का इस बार धमाकेदार बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड न होना भी हो सकता है.


फिल्म के कॉन्टेंट का जस्टिफिकेशन करने के लिए बधाई दो के मेकर्स ने पुरानी वाली फिल्म के डायरेक्टर को भी बदल दिया है अब इसकी कमान हंटर बना चुके डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी को दे दी गई है.