फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा इन दिनों थोड़े ज्यादा ही टची लग रहे हैं. अनुभव सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं और अपनी फिल्म थप्पड़ के बारे में बुरा-भला कहने वालों पर अपनी फ्रस्ट्रेशन का थप्पड़ जड़ रहे हैं. आज उनका निशाना मीडिया पर था. एक वेबसाइट ने ऐलान कर दिया कि जनता ने फिल्म थप्पड़ को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है. ऐसा लिखने के साथ ही इस वेबसाइट ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का डेटा भी अपनी साइट पर जारी कर दिया और इसे एक फ्लॉप फिल्म की तरह पेश करने की कोशिश की.  बताते चलें की थप्पड़ ने अब तक करीब 22 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है.
इस आर्टिकल पर अनुभव सिन्हा ऐसे नाराज हुए कि उन्होंने पहले तो धीरे से बातें करना शुरु किया लेकिन बाद में वो जिस गाली गलौच पर उतर आए उसे सभ्य समाज की भाषा तो बिल्कुल करार नहीं दिया जा सकता. समाज में बदलाव लाने की कोशिश में अनुभव जो सिनेमा बना रहे हैं. उसका असर उनपर ही होता नहीं लग रहा. ऐसे गाली भरे ट्वीट्स को देखकर तो ये ही कहा जा सकता है.
उसके बाद अनुभव ने अपने गैंग के लोगों को ट्वीट्स को रीट्वीट्स करना शुरु कर दिया और उनकी फिल्म को बैश करने वालों को उन्होंने जमकर कोसा. हमारा इस खबर पर कोई टेक नहीं है. बस ये ट्वीट्स आपके लिए लेकर आए हैं आप खुद ही सोचिए कि आप अनुभव सिन्हा के कड़वे बोलों पर क्या प्रतिक्रिया देंगे.