बॉलीवुड के मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर पर अब मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. गीतकार के खिलाफ बिहार के बेगूसराय कोर्ट में केस फाइल किया गया है. दिल्ली हिंसा में जावेद अख्तर के विवादित बयान को लेकर सीजीएम के पास ये केस फाइल किया गया है. दिल्ली हिंसा के बाद ताहिर हुसैन के घर को सील करने पर जावेद अख्तर ने जो टिप्पणी की थी उसी को लेकर अधिवक्ता अमित कुमार ने परिवार पक्ष दायर किया है. इसकी सुनवाई 25 मार्च को होनी हैं.

दिल्ली हिंसा के बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन के घर को पुलिस ने सील कर दिया गया है. पुलिस की इस कार्यवाई पर सवाल उठाते हुए जावेद अख्तर ने विवादित ट्वीट किया था. ताहिर हुसैन के घर से कई आपत्तिजनक सामानों के साथ भारी मात्रा में पत्थर, पेट्रोल बम के बोतल, गुलेल इत्यादि बरामद हुए थे. ताहिर हुसैन पर दिल्ली में दंगा करवाने का आरोप भी लगा है.

जावेद अख्तर ने पुलिस की इस कार्रवाई को धर्म से जोड़कर ट्वीट किया था और ताहिर के समर्थन में ट्वीट किया था. इस ट्वीट के बाद जावेद अख्तर लोगों के निशाने पर आ गए थे और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे. ताहिर ने भी अपने बेगुनाही में एक वीडियो ट्वीट किया था. लेकिन उसके खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया तब से वो फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही हैं.