बॉलीवुड के बेहतरीन सुपरस्‍टार अजय देवगन की फिल्‍म ‘तानाजी’ हाल ही में रिलीज हुई थी फिल्म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना रही है. वहीं ऐसे में अपनी इस फिल्‍म के को-स्‍टार और एक्‍टर सैफ अली खान को लेकर अजय ने बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है. बता दें, अजय देवगन रोहित शेट्टी मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्‍च इवेंट में पहुंचे हुए थे. इस दौरान अजय देवगन से एक रिपोर्टर ने सैफ अली खान से जुड़ा सवाल पूछा. जो उनकी और सैफ के मनमुटाव से जुड़ा था. जिसके बार अजय ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुन सब हैरान रह गए.

ट्रेलर लॉन्‍च इवेंट पर जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा, सर खबरें थी किं सैफ के स्टेटमेंट से आप नाराज थे इसके बाद आप उनके घर में गए थे. इतना सुनते ही अजय देवगन ने रिपोर्टर को रोकते हुए कहा, “मैं उससे बहुत ज्यादा नाराज था, मैं उसके घर गया मैंने उसे बहुत मारा, उसकी टांगे तोड़ दीं वो चल भी नहीं पा रहा.” अजय का जवाब सुनकर सब हंसने लगे. इसके बाद एक्टर ने इन सारी खबरों को नकारते हुए कहा कि ये सारी खबरें झूठी हैं ऐसा कुछ भी नहीं है.

बॉक्स ऑफिस पर साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी फिल्म तानाजी ने अबतक कुल 278 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. जो अपने आप में बड़ी बात है. आपको बता दें, ये अजय देवगन की 100 वी फिल्म थी.