सभी सितारे अपने प्रशंसकों से प्यार करते हैं और उन्हें स्पेशल सरप्राइज से आश्चर्यचकित करना उन्हें पसंद हैं, लेकिन शायद ही कभी आपने ऐसा देखा होगा जब कोई सितारा एक कदम आगे निकल कर अपने प्रशंसकों को रोमांचित महसूस करवाता है और वो भी अपने जन्मदिन पर! टाइगर श्रॉफ ने सोमवार को उनके साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बागी 3 का थीम सॉन्ग लॉन्च करके अपना जन्मदिन मनाया है, लेकिन अभिनेता ने एक कदम आगे बढ़कर अपने उन प्रशंसकों को पूरी फिल्म दिखा दी जिन्होंने अभिनेता से फिल्म दिखाने का अनुरोध किया था!

इस इंडस्ट्री में बहुत कम समय में, अभिनेता के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत हो गयी है और सोशल मीडिया (फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम) पर उनके फैंस बेहद लॉयल है, खासकर युवाओं और बच्चों के बीच अभिनेता ख़ासा लोकप्रिय है. उनके फैनक्लब बेहद सक्रिय हैं और टाइगर के प्रोजेक्ट्स के बारे में खुद को अपडेट रखते हैं.

सोमवार को उनके प्रशंसकों को मुंबई के जुहू पीवीआर में बागी 3 के थीम सॉन्ग लॉन्च के लिए आमंत्रित किया गया था. मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सहित फिल्म में टाइगर के बड़े भाई की भूमिका निभा रहे रितेश देशमुख भी उपस्थित थे. प्रशंसकों ने पहले उनकी फिल्म बागी 3 देखने की इच्छा जताई थी और टाइगर ने इसे आगे बढ़ाते हुए, निर्देशक अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला से अनुरोध किया था. 
दोनों सहमत हो गए और 30 मिनट में सिनेमाघर में ही प्रिंट तैयार किये गए. यह सब संभव हुआ क्योंकि टाइगर का जन्मदिन था. यह पहली बार है जब रिलीज़ होने के चार दिन पहले फ़िल्म का प्रीव्यू किया गया है और प्रशंसकों को दिखाया गया है.

इस इवेंट में प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर था. वही, रिलीज़ से चार दिन पहले, फ़िल्म को देखने वाले भाग्यशाली प्रशंसकों को यह फ़िल्म बेहद पसंद आई है. स्क्रीन पर स्टार को देखने के बाद, ऑडिटोरियम ताली और सिटी की आवाज़ से गूंज पड़ा था. 

प्रशंसक फिल्म के साथ- साथ अभिनेता की सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए, जिसने इसे संभव बनाया है! फ़िल्म में विदेशों के सुंदर स्थानों पर फिल्माए गए दमदार एक्शन सीक्वेंस और टाइगर द्वारा किए गए सनसनीखेज स्टंट ने सभी प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है.

प्रोडक्शन के करीबी एक सूत्र ने बताया,“टाइगर के लिए उनके प्रशंसक, उनकी दुनिया है और वह उनकी इच्छा मानना चाहते थे क्योंकि वे उनकी फिल्म देखना चाहते थे. उनका प्यार टाइगर को ताकत देता है और अभिनेता को बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है. 

उनका जन्मदिन था, इसलिए वे उन्हें पूरी फिल्म दिखाकर उन्हें सरप्राइज देना चाहते थे और जब अभिनेता ने उनकी प्रतिक्रियाएँ देखीं और यह देखा कि उन्हें बागी 3 कितनी पसंद आ रही है, तो टाइगर बेहद रोमांचित महसूस कर रहे थे! सभी को फ़िल्म बेहद पसंद आई!