इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो में सबसे सेलिब्रेटेड कलाकार नजर आएंगे, जो बीते दौर के प्रसिद्ध शो रामायण में श्री राम, माता सीता और लक्ष्मण की भूमिकाएं निभाकर सफलता की नई ऊंचाइयों पर पहुंचे.

क्या आप जानते हैं...

– आम जनता से लेकर मशहूर बॉलीवुड कलाकारों तक, सभी अरुण गोविल को श्री राम मानकर आदरपूर्वक उनके सामने हाथ जोड़कर झुकते थे.

– इन कलाकारों को 3 महीने बाद अपनी लोकप्रियता के बारे में पता चला जब राजीव गांधी ने उनका सत्कार करने के लिए उन्हें दिल्ली में आमंत्रित किया था.

– श्री राम, माता सीता और लक्ष्मण के परिधानों में आए अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी की एक झलक पाने के लिए करीब 10 लाख लोग 10 किलोमीटर में फैले बनारस घाट पर इकट्ठा हुए थे.

– एक बार मॉरिशियस में जब अरुण गोविल अपनी पत्नी के साथ सड़क पार कर रहे थे, तो कुछ लोगों ने रामायण से उन्हें पहचान लिया और अपनी-अपनी गाड़ियों से उतरकर बीच सड़क में उनके सामने साष्टांग दंडवत प्रणाम किया था.

– माता सीता का किरदार निभाते समय दीपिका चिखलिया काफी छोटी थीं, लेकिन अपने किरदार की पवित्रता बनाए रखने के लिए उन्हें स्क्रीन पर और इसके बाहर भी हमेशा साड़ी में ही नजर आना पड़ता था.

तो आप भी बने रहिए और 'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड रामायण के ऐतिहासिक कलाकारों से मिलिए, रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.