बॉलीवुड में अपनी फिल्म बाजार से डेब्यू करने वाले एक्टर रोहन मेहरा अपनी रिलेशनशिप्स को लेकर खासा चर्चा में रहते हैं. आपको बता दें, रोहन बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा के बेटे हैं. एक्टर ने हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ ब्रेकअप किया था जिसके बाद अब वो प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल संग एक्टर के अफेयर की चर्चा है.

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो श्रीलंका के एक कसीनो ओनर की ख्वाहिश थी कि साल 2020 का वैलेंटाइन खास तरीके से मनाया जाए. वे चाहते थे कि कुछ फ्रेश कपल्स के साथ इस साल का वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया जाए. सोनाली और रोहन को जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके लिए हामी भर दी. कपल 14 फरवरी को खास कार्यक्रम का हिस्सा बने. इसके बाद कार्यक्रम में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी भी पहुंची थी. सोर्स के मुताबिक इस इवेंट को मीडिया कवरेज से पूरी तरह से दूर रखा गया था.

हालांकि इस बारे में जब सोनाली से पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे अपने पूरे जीवन में रोहन से सिर्फ 2 या तीन बार ही मिली हैं. इससे पहले रोहन और तारा के रिलेशनशिप की खबरें खूब चली थीं. मगर दोनों की रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चली.