बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन अब बॉलीवुड में अपनी दमदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. रवीना फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में नजर आएंगी. इसके पहले एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में रवीना मुंबई कि ऑटो में सफ़र करती दिखाई दे रही हैं. देखिए वीडियो 


रवीना खुद ही बताया है की आखिर क्यों उन्हें लक्जरी कार को छोड़ ऑटो से सफ़र करने पर मजबूर होना पड़ा. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा ''मुझे अपनी भांजी की मेहंदी सेरेमनी के लिए जाना था लेकिन कार के लेट होने के कारण मैंने ऑटो पकड़ना ठीक समझा. राशा, मैं और मजेदार ऑटो यात्रा. इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन सभी के लिए जिन्होंने पूछा कि क्या ये शख्स मुझे पहचान पाए? हां, अरशद चाचा फैन हैं और उन्होंने मुझे पहचान लिया था और मैंने जाने से पहले थोड़ी देर उनसे बात भी की.


रवीना की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में उनके साथ संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे इस फिल्म में यश और संजय दत्त के बीच डेडली फाइट सीन भी फिल्माया जाएगा. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये सीन क्लाइमैक्स का हिस्सा होगा या किसी दूसरे सीन का.