सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सुप्रसिद्ध शो द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड ब्रिगेड के कुछ दिलचस्प सितारे नजर आने वाले हैं. आगामी फिल्म बागी 3 के कलाकार टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे, निर्देशक अहमद खान के साथ मिलकर इस शो में ग्लैमर और मस्ती का तड़का लगाएंगे. इस मौके पर अहमद खान ने कलाकारों के साथ शूटिंग के दौरान का एक किस्सा बताया, जिसमें फिल्म की लीडिंग लेडी श्रद्धा कपूर को एक अजीब ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा.

जब कपिल शर्मा ने अहमद खान से श्रद्धा कपूर की इस अजीब रिहर्सल के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कहा, "शूट के पहले दिन श्रद्धा कपूर गालियां देना सीख रही थीं, क्योंकि उनके कैरेक्टर की मांग यही थी. इसी दौरान मेरी पत्नी (शायरा) भी सेट पर आई थीं और उसे समझ में नहीं आया कि श्रद्धा क्या करने की कोशिश कर रही है. यह सबकुछ उसे बड़ा अजीब नजर आ रहा था. कुछ देर रिहर्सल करने के बाद श्रद्धा मेरे पास आईं और बोली, "सर, जिस तरह गाली देना चाहिए वैसे गाली नहीं आ रही है." अहमद आगे बताते हैं, "इसके बाद फिल्म के लेखक फरहत सामजी उनकी मदद के लिए आए और उन्होंने श्रद्धा को गालियों की परफेक्ट डायलॉग डिलीवरी देना सिखाया. उन्होंने उसे लय में गाली देना भी सिखाया."

यह सुनकर अर्चना भी सोच में पड़ गई क्योंकि उन्होंने एक्टर्स को डायलॉग डिलीवरी के लिए रिहर्सल करते हुए तो सुना था, लेकिन कभी गाली गलौज की ट्रेनिंग करते नहीं सुना. इससे उन्हें श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर की याद आ गई और उन्होंने मजाक में कहा, "वो गाली वाले शब्द इस्तेमाल करने में माहिर हैं."