ACE बिजनेस अवार्ड्स 2020 का बहुप्रतीक्षित 28 फरवरी को बेंगलुरु के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में शानदार तरीके से हुआ. यहां उद्यमियों को भी सम्मानित किया गया जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाई है.

पुरस्कार समारोह का उद्देश्य पेशेवरों को कड़ी मेहनत करने और गुणवत्ता सेवाओं के साथ अपने संबंधित क्षेत्र में सकारात्मक प्रभाव लाने के लिए प्रोत्साहित करना था. पुरस्कार समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर, शमिता शेट्टी, एस. श्रीसंत उपस्थित थे. यह आयोजन जहां 200 से अधिक उद्योगों ने अपनी उपलब्धियों और नवीन विचारों को प्रदर्शित करने के लिए किया है, वहीं करिश्मा कपूर, शमिता शेट्टी और क्रिकेटर एस. श्रीसंत जैसे कलाकार चमकते नज़र आए क्योंकि यह बॉलीवुड, क्रिकेट और व्यावसायिक का मिश्रण भी था.

पुरस्कार शो का समर्थन करते हुए करिश्मा कपूर ने कहा कि "हम वास्तव में राज, शिली के लिए खुश और आभारी भी हैं, हमें इस अनोखे पुरस्कार शो का हिस्सा बनाने के लिए. यह कार्यक्रम  में प्रतिभा सबसे ऊपर है और केवल प्रतिभाशाली को सम्मानित किया जाता है. वे किसी भी क्षेत्र से हो सकते हैं लेकिन सफलता हासिल करना मायने रखता है"
अपनी तरह का पहला उद्यमिता पुरस्कार देश भर के कुछ बेहतरीन दिमागों का गवाह है, जिन्होंने हमेशा एक ऐसे कारण के लिए शपथ ली, जो कमजोर वर्गों के उत्थान और उन्हें मूलभूत मौलिक अधिकारों के साथ सशक्त बनाने में मदद करेगा. प्लेटफ़ॉर्म व्यक्तियों को अपने अनुभवों और यात्राओं को दिखाने में सक्षम बनाता है और उन्होंने अपने प्रयासों के माध्यम से जिन लोगों को छुआ है उनके जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए उनके द्वारा किए गए भारी अंतर के लिए पहचाना जाता है. उन सभी के पास एक बेहद प्रेरणादायक कहानी है जो दूसरों को एक कारण के लिए खड़े होने के लिए प्रेरित कर सकती है.

मीडिया के साथ बातचीत करते हुए, राज और उनकी पत्नी शैली, जो एफएक्यू इवेंट्स एंड मीडिया के संस्थापक हैं, कहते हैं. "इस अवार्ड शो ने नवप्रवर्तनकर्ताओं और उद्यमियों को एक राष्ट्रीय मंच प्रदान किया, जिन्होंने अपरंपरागत मार्ग अपनाने की हिम्मत की और उत्कृष्ट व्यावसायिक प्रदर्शन का प्रदर्शन किया. हम उन्हें एक राष्ट्रीय मंच पर अपनी प्रतिभा और नवाचारों को प्रदर्शित करने और इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं".