तापसी पन्नू अभिनीत थप्पड़ ने आखिरकार 28 फरवरी 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है और दर्शकों से शानदार समीक्षा प्राप्त कर रही है. फ़िल्म थप्पड़ ने धीमी शुरुआत करते हुए पहले दिन 3.07 करोड़ का कलेक्शन किया है और फ़िल्म ने निश्चित रूप से दर्शकों का रुझान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है.

फ़िल्म में जिस तरह से इस महत्वपूर्ण विषय को उजागर किया गया है और कठिन तरीके से बात कह गयी है, इसने दर्शकों का मन मोह लिया है. वही, सकारात्मक शब्द और मीडिया समीक्षा के साथ वीकेंड पर मजबूत कलेक्शन की उम्मीद है. मुल्क और आर्टिकल 15 के बाद "थप्पड़" अनुभव सिन्हा द्वारा दी गई एक अन्य हैट्रिक फ़िल्म बन गयी है. यही नहीं, मुल्क के बाद तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा ने दूसरी बार इस फ़िल्म में एक साथ सहयोग किया है. ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने निश्चित रूप से इस तरह की दमदार कहानी के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है.

रिलीज से पहले, दिल्ली, जयपुर और भोपाल में विभिन्न प्रीव्यू आयोजित किए गए थे. आलोचकों और उपस्थित लोगों ने पहले ही इसे एक ब्लॉकबस्टर और 'द मोस्ट महत्वपूर्ण फिल्म ऑफ द ईयर' घोषित कर दिया है. अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत "थप्पड़" 28 फरवरी 2020 में रिलीज़ हो चुकी है.