सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी मनोरंजक फ़िल्म "सरिलरु नीकेवरु" के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है. अनिल रविपुड़ी द्वारा निर्देशित सरिलरु नीकेवरु ने रिकॉर्ड ब्रेकिंग स्क्रीन के साथ 50 दिन पूरे कर लिए है. यह फिल्म महेश बाबू के करियर की सबसे बड़ी हिट है और इसने तेलुगु सिनेमा के कई मौजूदा रिकॉर्ड तोड़ दिए है. सरिलरु नीकेवरु ने कई केंद्रों में ऑल-टाइम थिएटर रिकॉर्ड स्थापित कर लिए है और अधिकांश क्षेत्रों में नॉन-बाहुबली 2 शेयर अपने नाम कर लिए है.

सरिलरु नीकेवरु ने कुल 260 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अपने नाट्य प्रदर्शन के 50 दिनों में 152 करोड़ रुपये के शेयर हासिल कर लिए है और अब फिल्म सिनेमाघरों में 100 दिन की तरफ़ अपने कदम बढ़ा रही है. यह फिल्म महेश बाबू के लिए एक के बाद एक हैट्रिक ब्लॉकबस्टर देने में सफ़ल रही है और सरिलरु नीकेवरु महेश के करियर में अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गयी है. महेश ने इस सामूहिक मनोरंजक फ़िल्म में एक आर्मी मेजर की भूमिका निभाई है और उनके डांस मूव्स के साथ उनकी परफॉर्मेंस को व्यापक सराहना मिली है. यही वजह है कि फ़िल्म के कंटेंट ने सुपरस्टार के प्रशंसको का दिल जीत लिया है.

प्रशंसक इस विशेष अवसर पर व्यापक रूप से सफलता का जश्न मना रहे हैं. रश्मिका मंदाना फ़िल्म की हीरोइन हैं और दिग्गज अभिनेत्री विजयशांति ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वही, अनिल सुनकारा, दिल राजू और महेश बाबू निर्माता हैं.