बाहुबली, बाहुबली 2, साहो जैसी लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले प्रभास सफलता की बुलंदियों पर हैं और हाल ही में उन्होंने निर्देशक नाग अश्विन के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है.

निर्देशक ने हाल ही में प्रभास के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए साझा किया है. प्रभास के प्रशंसकों की कोई सीमा नहीं है और वह एक ऐसे सुपरस्टार है जिनके प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद हैं. यह फिल्म निश्चित रूप से कुछ अलग पेश करने के लिए तैयार है और यह एक पैन-वर्ल्ड रिलीज़ होगी जो विश्व स्तर पर प्रभास के बारे में बहुत कुछ बयां करती है. नजीतन, फैंस अपने फेवरेट स्टार को ऑन-स्क्रीन देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

प्रभास हर निर्देशक की पहली पसंद रहे हैं, जब एक्शन शैली के लिए सर्वोत्कृष्ट नायक होने की बात आती हैं और प्रशंसक उनकी परफॉर्मेंस देखने के लिए अक्सर उत्साहित रहते हैं. अभिनेता अपनी परफ़ेक्ट बॉडी से मंत्रमुग्ध करने का कभी मौका नहीं छोड़ते और हर किरदार को बेहद सहजता से निभाते आये हैं. यही वजह है कि अभिनेता खुद को बेहतर तरीके से तैयार करने और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करने के लिए उत्सुक रहते है.

अभिनेता के प्रशंसक पूरे विश्व में मौजूद हैं और इस संख्या में जबरदस्त इज़ाफ़ा हो रहा हैं. अभिनेता का हर प्रोजेक्ट निश्चित रूप से हिट रहा है और इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि दर्शक हमेशा अभिनेता का नया अवतार देखने के लिए जिज्ञासु रहते हैं.