सुल्तान ऑफ़ स्टेज मनीष पॉल ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स के नए सत्र के साथ अपने प्रशंसकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार है. मनीष इस नए सत्र की मेजबानी कर रहे हैं और हमें अपने अंदाज में  हंसाने के लिए तैयार हैं. मनीष ने हमेशा ही अपने शानदार कॉमिक टाइमिंग और होस्टिंग के साथ हमारे दिलों पर कब्जा किया हुआ है, उन्हें मजाकिया चुटकुले और वन-लाइनर्स के साथ दर्शकों को क्रैक करने की कला में महारथ हासिल है , इसलिए उनको सुल्तान ऑफ़ स्टेज कहा जाता है .


सारेगामापा लिल चैंप्स के नए सीज़न में उदित नारायण, अलका याग्निक और कुमार सानू जैसे बॉलीवुड दिग्गज गायक जज के रूप में शामिल हैं. शो का पहला एपिसोड शुभ त्योहार होली की थीम के साथ शुरू हुआ. मनीष का बहुत ही भव्य और दिलकश अंदाज में एंट्री हुई और उन्होंने जजों के साथ होली भी खेली. यह त्यौहार फूलों की पंखुड़ियों और सभी मुस्कुराहट और हँसी के साथ मनाया गया.

मनीष फिर से सारेगामापा का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और वह कहते हैं " मैं इस शो से 10 साल से जुड़ा हुआ हूं और अब सारेगामापा मेरे लिए एक परिवार है. इस शो से बहुत सारी भावनाएं और अनुभव और कई यादें जुड़ी हुई हैं. इस साल शो में कई बढ़िया टैलेंट देखने मिलेगा , फिर से एक साथ आना बहुत ही रोमांचकारी है सारेगामापा का पहला एपिसोड बेहद धमाल रहा है क्योंकि होली नजदीक है.  सुल्तान ऑफ़ स्टेज को अपने चुटकुलों और उस मज़े से हमें लुभाते हुए देखना काफी रोमांचक होने वाला है, और हमें यकीन है कि लिल चैंप्स का यह सीजन भी काफी हिट होगा.