फ़िल्म "कामयाब" के ट्रेलर में संजय मिश्रा द्वारा अभिनीत करैक्टर अभिनेता सुधीर के खट्टे-मीठे सफ़र को अपार सरहाना मिल रही है. और अब फिल्म से नया गाना 'टिम टिम टिम' रिलीज़ कर दिया गया है जो एक रेट्रो गीत है और बॉलीवुड के करैक्टर कलाकारों को एक ट्रिब्यूट है!

निर्माताओं ने आज 'टिम टिम टिम' नामक मूल ट्रैक जारी कर दिया है जिसे अपने मज़ेदार लिरिक्स और रेट्रो संगीत के लिए अभी से प्रशंसा मिल रही है. इस गाने को प्रतिष्ठित संगीतकार बप्पी लहरी ने अपनी आवाज़ दी है और रचिता अरोड़ा द्वारा रचित है. इस गाने के बोल नीरज पांडे ने लिखे हैं, जिसे फिरोज खान ने अरेन्ज किये है. फिल्म के निर्देशक हार्दिक मेहता ने बैकिंग वोकल्स का प्रतिपादन किया है और इसे न्यू एज में शादाब राईन द्वारा मिक्स किया गया है.

पुराने गानों के रीमिक्स के दौर में, ट्रेलर में दिखाया गया यह मूल जीवंत ट्रैक आपको रेट्रो युग में वापस ले जाता है और कहानी को अधिक पेचीदा बना देता है जिसने अब हमें फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है.

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट भारत के दर्शकों के लिए 'कामायाब' पेश के लिए पूरी तरह तैयार है. संजय मिश्रा के किरदार और 'एक्स्ट्रा से एक्स्ट्राआर्डिनरी' के नरेटिव ने करैक्टर कलाकारों की दिलकश कहानी के प्रति हमें अधिक जिज्ञासु कर दिया है!

फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आएंगे और यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म पहले से ही विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों से प्यार बटोर चुकी है और अब अपनी कहानी के साथ देश को लुभाने के लिए तैयार हैं.

निर्माताओं ने हाल ही में संजय मिश्रा के साथ एक दिलचस्प वीडियो भी जारी किया है जिसमें अभिनेता ने "करैक्टर एक्टर हूँ मैं" नामक कविता के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और इस वीडियो को व्यापक रूप से देखा गया है.

गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित "कामायाब" 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी.