बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पिछले शुक्रवार को 2 बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई है जिसमें आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और विकी कौशल की फिल्म भूत के पाचवें दिन के कलेक्शन अब सामने आ गए हैं. आयुष्मान खुराना होमोसेक्सुअलिटी जैसे बड़े विषय पर फिल्म लेकर आए हैं. जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की बेहतरीन कमाई जारी है. वहीं विकी कौशल की फिल्म भूत की रफ़्तार बॉक्स ऑफिस पर कम होती दिखाई दे रही है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने अपने ओपनिंग डे पर 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया है सेकंड डे पर फिल्म ने 11.08 करोड़ का बिजनेस किया, वहीं रविवार को फिल्म ने 12.03 करोड़ का बिजनेस किया है, सोमवार को आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने 3.87 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब मंगलवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने पांचवे दिन 3.07 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म की अबतक की कुल कमाई  39.60 करोड़ हो चुकी है. 


जहां विकी की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 5.10 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 5.52 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने 5.74 करोड़ का बिजनेस किया है. सोमवार को 2.32 करोड़ की कमाई की. भूत ने मंगलवार को 2.10 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म की अबतक की कुल कमाई 20.78 करोड़ हो चुकी है.

दोनों ही फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. वहीं कुछ लोगों को  फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बिलकुल पसंद नहीं आई है. इस फिल्म का विषय थोड़ा सा विचलित करता है जिस वजह से लोग इससे देखने से कतरा रहे हैं. देखना होगा आने वाले दिनों में कौनसी फिल्म बाजी मारती है.