रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन की "कामयाब" बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं से जुड़ी एक कड़वी-मीठी कहानी के बारे में है. यह फ़िल्म कई मायनों में खास है. एक तरफ़ जहाँ इस फ़िल्म के जरिये करैक्टर अभिनेताओं की कहानी जनता के सामने पेश की जाएगी, वही दूसरी तरफ़ दुनियां को अलविदा कहने से पहले, किंवदंत अभिनेता विजु खोटे की यह आखिरी फ़िल्म थी.

इस फ़िल्म के साथ विजु खोटे आखिरी बार अपने प्रशंसकों से मुखातिब होंगे जो इससे पहले फ़िल्म शोले से कालिया और अंदाज़ अपना अपना से रॉबर्ट की भूमिका में एक ऐसी छाप छोड़ चुके है जिसे दर्शक आज भी याद करते है.

बॉलीवुड की चकाचौंध इंडस्ट्री में अभिनेता विजु खोटे एक जाना माना नाम है जो शोले, अंदाज़ अपना अपना सहित खिलाड़ी 420, नागिन, अजब प्रेम की गजब कहानी, गोलमाल 3 सहित लगभग 400 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके है और दर्शकों के दिलो में कभी न भूलने वाली छवि के साथ आज भी हमारे जहन में जिंदा है.

यही वजह है कि आखिरी बार "कामयाब" में नज़र वाले माननीय विजु खोटे को यह फ़िल्म एक विशेष ट्रिब्यूट है जिसमें हमें आखिरी बार उनका अविस्मरणीय अभिनय देखने 
मिलेगा.

डायरेक्टर हार्दिक ने साझा किया -  मेरी फिल्म की शुरुआत ही ऐसै हुई थी के, मै हमेशा विजु सर के साथ काम करना चाहता था इस फिल्म को शुरू करने से पहले में  विजू खोटे सर से मिला था, आज भी लोग उन्हे कालिया कहते हैं .  
विजू सर ने मुझे बहोत ज्यादा मटेरियल दिया इस फिल्म के लिए. और हमने फिल्म भी उनको समर्पित की है . जब फिल्म शुरू होती है विजु सर का फोटो पहले आता है.  

राजकुमार संतोषी की हर फिल्म में विजू सर होते ही थे. लेकीन लोगो को वो कालिया के नाम से ही याद रेहते थे, वो मुझे केहते थे की अगर उन्हे कोई एअरपोर्ट पे भी मिले तो कालिया करके पुकारते थे. उनके लिए ये कॉमेडी भी थी और ट्रैजेडी भी थी.  उन्होने ये बात हमसे शेयर की थी,  और भी कुझ चिजे है जो आप 'कामयाब' फिल्म मे देखेंगे
विजु सर ने बहोत मदत की वही से साडी बाते शुरू हुई उन्होंने दिल खोल के सारी बाते बताई थी.

हाल ही में रिलीज़ हुए फ़िल्म के ट्रेलर में सुधीर (संजय मिश्रा) की कहानी दिखाई गई है जो एक सुपरस्टार साइडकिक और एक अनुभवी करैक्टर अभिनेता है लेकिन जब उसे पता चलता है कि वह 499 फिल्मों में काम कर चुके है, तब वह अपनी '500' का रिकॉर्ड बनाने के लिए अपनी रिटायरमेंट से बाहर आने का फैसला करता है! ट्रेलर में एक चरित्र अभिनेता की दिल को छू लेने वाली कहानी दिखाई गई है जो राउंड फिगर के लिए तत्पर है और एक ऐसी रिकॉर्ड ब्रेकिंग भूमिका निभाएंगे जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा!


गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित "कामायाब" 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी.