बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. ऐसे में ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक छात्र के हक में आवाज उठाई है. बता दें कि इस छात्र को बोलने में दिक्कत होती है जिसकी वजह से छात्र को हकलाने की शिकायत है. छात्र के हकलाने के कारण उसके टीचर ने उसे प्रेजेंटेशन देने से रोका था. जिसपर उसके चचेरे भाई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.


हाल ही में छात्र के भाई ने ट्वीट कर लिखा था कि उसके चचेरे भाई को हकलाने की दिक्कत है. जिसके कारण उसे अपनी कक्षा में एक प्रेजेंटेशन देने से उसके टीचर ने रोक दिया. छात्र के भाई का कहना है कि लेक्चरर ने उससे कहा कि अगर तुम ठीक से नहीं बोल सकते तो तुम्हें पूरी कक्षा के सामने प्रेजेंटेशन भी नहीं देना चाहिए. वहीं इस घटना के बाद से वह छात्र डिप्रेशन में चला गया है और अभी तक अपने कमरे से बाहर नहीं आया है.

इस पर ऋतिक रोशन ने  'हकलाहट की वजह से उसे बड़े सपने देखने से कभी पीछे नहीं हटना चाहिए.' ऋतिक रोशन का कहना है कि अपने चचेरे भाई को बताओ कि उसके प्रोफेसर और उसका फैसला दोनों अप्रासंगिक हैं. हकलाहट उसे कभी-भी बड़े सपने देखने से पीछे नहीं कर सकती है. एक्टर के इस ट्वीट के बाद ये खबर चर्चा में बनी हुई है.