अपनी स्टाइलिश लाइफस्टाइल के लिए मशहूर, एक्टर कबीर बेदी इन दिनों एक वेबसाइट से बेहद नाराज़ हैं. कबीर बेदी के बारे में इस वेबसाइट ने एक खबर छापी थी जिसमें कहा गया था कि जिस दिन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी का कैलेंडर लॉन्च था उस दिन कबीर बेदी और सनी लियोनी भी इस ईवेंट में आए थे. 

न्यूज में कहा गया है कि कबीर बेदी ने उस दिन सनी लियोनी को जब देखा तो वो उनसे बातचीत करने लगे, इसी दौरान उन्होंने सनी लियोनी से उनका पर्सनल नंबर मांग लिया. सनी लियोनी ने अपना नंबर देने की बजाय अपने पति डेनियल वेबर का नंबर उन्हें दे दिया. बता दें कि डेनियल सनी का सारा काम मैनेज करते हैं. 

इस खबर के प्रिंट होने के बाद हो सकता है कि किसी ने कबीर बेदी को भी ये न्यूज पढ़वाई हो. तो वो इस न्यूज को देखकर आग बबूला हो उठे और उन्होंने ट्वीट करके इस वेबसाइट की जमकर आलोचना की और सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने सनी से उनका नंबर नहीं मांगा था, जबकि न्यूज छापने वाली साइट ने दावा किया है कि जिस वक्त ये बातचीत हो रही थी उन्होंने इसे सुना भी.



खैर दोनों के अपने दावे हैं, उधर इस न्यूज के आने के बाद डेनियल ने जरूर ट्वीट करके साइट को झाड़ लगाई है कि स्टार्स का एक दूसरे से नंबर मांगना कौन सी बड़ी बात है.