बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी शाहिद कपूर और करीना कपूर एक समय में इंडस्ट्री के बेस्ट कपल मानें जाते थे. जहां हर कोई इनकी शादी की बाते किया करता था. ये जोड़ी आखरी बार सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' में नजर आई थी. जिसके बाद से इस जोड़ी का ब्रेक अप हो गया. फिल्म के रिलीज के 13 साल बाद अब जाकर शाहिद कपूर के बारे में करीना ने कुछ बोला है. 

करीना ने कहा ''बेशक, तक लाइफ में काफी सारे बदलाव हुए और रास्ते भी बन गए. जब भी मेट और टशन की शूटिंग के दौरान हमारी लाइफ में बहुत कुछ हुआ... हम सभी अपने अलग तरीके से चलने लगे और एक फिल्म की भी यहीं सुंदरता थी."


जिसके बाद करीना ने आगे कहा ''शाहिद ने ही मुझे जब वी मेट करने का सुझाव दिया था. वास्तव में, यह शाहिद था जिसने कहा था कि मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुननी चाहिए. उसने समझाया कि यह शानदार है, लड़की का कैरेक्टर और भी शानदार है और आपको इसे करना चाहिए. उसे वास्तव में इस पूरे प्रोजेक्ट का साथ मिला और हम दोनों ने इस फिल्म को पूरा किया." 

फिल्म टशन के दौरान करीना कपूर खान को सैफ अली खान से प्यार हो गया था. जिसके बाद दोनों ने शादी करली. और शाहिद कपूर भी अपने जीवन में आगे बढ़ गए और उन्होंने 2015 में मीरा राजपूत से शादी करली.