"बॉब बिस्वास" एक आगामी थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही कोलकाता में शुरू की गई थी और अब फिल्म ने अपना पहला शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है।

अपनी घोषणा से पहले ही, बॉब बिस्वास ने फिल्म प्रेमियों के बीच चर्चा बटोरना शुरू कर दी है। इस फिल्म के साथ दीया अन्नपूर्णा घोष बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रही है। उनकी पिछली शार्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था।

यह फिल्म निश्चित रूप से इंतज़ार के लायक है, क्योंकि इसकी कहानी एक काल्पनिक किरदार बॉब बिस्वास के जीवन के चारों ओर घूमती हुई नज़र आएगी, जिसे 2012 की थ्रिलर फ़िल्म 'कहानी' में एक विशेष करैक्टर में देखा गया था। बॉब को उनकी ट्रेडमार्क लाइन, "नोमोशकार, एक मिनट" के लिए भी जाना जाता है। नजीतन, बॉब बिस्वास की कहानी ने लोगों को प्रत्याशित कर दिया है।

अभिनेता अभिषेक बच्चन फिल्म में बॉब की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें जाहिरा तौर पर कहानी में बॉब के लुक से मेल खाने के लिए कठिन शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा है।

"बॉब बिस्वास" रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की 'बदला' के बाद अगली बड़ी फिल्म होगी, जो कि सुजॉय द्वारा निर्देशित थी। गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, यह फिल्म रेड चिली एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है और बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनाई जा रही है।