लोग आज भी रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच एक अनकही पहेली वाले प्यार की चर्चा करते रहते हैं. काफी लोग इनकी सीक्रेट शादी और प्यार तक की बातों को बड़े गौर से सुनते हैं लेकिन अब लगता है कि रेखा अमिताभ से वो चाहत नहीं रखती हैं जिसकी चर्चा गॉसिप के गलियारों में होती है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि ये लगातार दूसरी बार है जब रेखा ने अमिताभ की फोटोग्राफ तक को देखकर हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया है. 

ऐसा रेखा ने उस वक्त किया जब वो डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च पर पहुंचीं. वहां उन्होंने डब्बू की बेटी के साथ रैंप वॉक किया और जैसे ही रेखा अमिताभ के फोटो के पास पहुंचीं कैमरामैन्स ने उनको वहीं रुकने को कहा तो रेखा ने मजाक उड़ाते हुआ रिएक्शन दिया कि ये डेंजर ज़ोन है. यानी खतरे वाली जगह.

रेखा जानती थी कि मीडिया में जब भी वो आती हैं उन्हें कहीं ना कहीं अमिताभ की स्टोरी से जोड़ने की कोशिश की जाती है. ऐसे में वो भी कुछ न कुछ रिएक्शन देने से पीछे नहीं रहतीं. वो वक्त कुछ भी रहा हो जब खुल्लम खुल्ला प्यार की बातें इन स्टार्स की स्टोरी हुआ करती थीं लेकिन अब उम्र के इस पड़ाव पर रेखा को लगने लगा है कि वो अब अपनी जिंदगी में अकेली हैं. वर्ना अमिताभ को फोटो को देखकर वो इसे डेंजर ज़ोन न बतातीं आप ही देखिए रेखा जी का ये डेंजरस रिएक्शन.