विवेक रंजन अग्निहोत्री की अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' के माध्यम से सच्चाई की तलाश करने की कोशिश - जिसमें स्वर्गीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमय मौत के बारे में बात की गई है, जिस फिल्म ने लोगों को सोचने और सवाल करने का मौका दिया, उसे ईटीसी बॉलीवुड बिजनेस अवार्ड्स में 'बॉक्स ऑफिस सरप्राइज ऑफ द ईयर' सम्मान से सम्मानित किया गया है.

फैन्स ने भी अपनी इस फेवरिट निर्देशक को अवॉर्ड दिए जाने की खबर का स्वागत किया और इसे लेकर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की. उन्होंने  विवेक अग्निहोत्री  के ट्वीट पर कॉमेंट करते हुए उन्हें पुरस्कार के लिए बधाई दी.

इस अवॉर्ड की मिलने के बाद  विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी ने जूरी मेंबर्स का धन्यवाद किया.  हम इस पुरस्कार को भारत के सभी ईमानदार पत्रकारों को समर्पित करते हैं जो सच्चाई की जांच करने के लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर देते हैं. '
पिछले साल अप्रैल में रिलीज़ हुई 'द ताशकंद फाइल्स' की भारी प्रशंसा के बाद, विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

विवेक  अग्निहोत्री  की आने वाली फिल्म जिसमें अभिनेता अनुपम खेर महत्वपूर्ण भूमिका में, 'द कश्मीर फाइल्स' दिखाई देंगे. फिल्म को 2020 में भारत की 73 वीं स्वतंत्रता वर्षगांठ के शुभ अवसर पर रिलीज़ करने की उम्मीद है.