बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लव आजकल के प्रमोशन में बेहद व्यस्त हैं. फिल्म के रिलीज के बाद भी सारा कार्तिक के साथ मिलकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पासपोर्ट को लेकर एक बेहद दिलचस्प खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि आखिर क्यों उन्हें अमेरिका जाते वक़्त दिक्कत होती है. वहां के अधिकारी उनपर शक करते हैं. जिससे उन्हें रोक लिया जाता है. 


एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो जब कभी अमेरिका जाती हैं. तब एयरपोर्ट अधिकारी उनपर शक करते हैं. बात ये है कि पढ़ाई के दिनों में जब कभी वो अमेरिका जाया करती थी तो उनके पासपोर्ट में पुरानी तस्वीर थी. जिसके बाद उनका वजन बढ़ गया. अब उनके पासपोर्ट में 96 किलो वाली सारा कि तस्वीर है और अब वो वापस पतली हो चुकी हैं. जिस वजह से उनको हमेशा पहचान पत्र लेकर चलना पड़ता है. आपको बता दें, एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके स्टूडेंट वीजा पर उनका नाम 'सुल्ताना' लिखा हुआ था, जिस वजह से भी उन्हें बड़ी दिक्कत होती थी.  


वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सारा अब अपनी अगली फिल्म  ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल 1 मई को रिलीज होगी.