कार्तिक की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लव आजकल 2 दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है तो इसी वक़्त उनके हाल ही में असम में हुए फिल्मफेयर समारोह में हुए उनके डांसिंग स्टेज परफॉर्मेंस  की भी जम कर तारीफ हो रही है. जी हां, यह पहली बार था जब कार्तिक फिल्मफेयर के स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंचे थे और उन्होंने एक से बढ़ कर एक बॉलीवुड के आइकोनिक डांस नंबर पर परफॉर्म कर शाम हसीन कर दी. 

इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ साथ उनके फैन्स भी उनकी लगातार तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और तारीफ करें भी क्यों ना, कार्तिक की लोकप्रियता उनके अभिनय के साथ साथ एक अच्छे डांसिंग अभिनेता के रूप में भी उभर रही है और यही वजह है कि इस साल 2020 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में उन्हें अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाने का शानदार मौका मिला. इस साल फिल्मफेयर में भी कार्तिक और उनके परफॉर्मेंस आकर्षण का खास केंद्र रहे. बता दें कि इस साल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन असम में किया गया था. ऐसे में वहां भी कार्तिक आर्यन के फैन्स काफी संख्या में अपने फेवरेट कलाकार की झलक पाने के लिए पहुंचे थे और कार्तिक का शानदार स्टेज परफॉर्मेंस देख कर वह कार्तिक के कायल हुए बगैर नहीं रह पाए.

गौरतलब है कि कार्तिक के लिए यह पहला मौका था, जब उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड्स समारोह में परफॉर्म करने का मौका मिला. और कार्तिक ने अपनी फिल्मों की तरह ही अपने स्टेज परफॉर्मेंस में कोई कसर नहीं छोड़ी. वह खुद बेस्ट देने की कोशिश में काफी समय से जुटे हुए थे, उन्होंने काफी रिहर्सल भी की, ताकि वह सारे स्टेप्स बखूबी निभा पाएं. उन्होंने इस अवॉर्ड शो कई लीजेंड्री कलाकारों के आइकोनिक नंबर पर परफॉर्म किया, जिनमें शाहरुख खान, सलमान खान, अनिल कपूर और रितिक रोशन की फिल्मों के गाने शामिल थे. कार्तिक का परफॉर्मेंस देख कर सभी हैरान थे और उनके फैन्स और इंडस्ट्री के लोगों ने भी उनके परफॉर्मेंस का जम कर लुत्फ उठाया. 

कार्तिक ने जहां सलमान खान के हिट नंबर ओ ओ जाने जाना पर डांस किया तो शाहरुख खान के छैया छैया पर भी उन्होंने जम कर डांस परफॉर्मेंस दिया. रितिक रोशन के आइकोनिक नंबर एक पल का जीना पर उनके पैर जमकर थिरके तो अनिल कपूर के धिना धिन धा ने तो माहौल में रौनक ही जमा दी. इसके अलावा कार्तिक ने अपनी फिल्मों के पॉपुलर नंबर्स भी शानदार तरीके से डांस किया.


अपनी फिल्मों की तरह स्टेज परफॉर्मेंस में भी अपना सबसे बेस्ट देने में कार्तिक कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. साफ जाहिर है कि बतौर अभिनेता वह खुद को साबित कर ही रहे हैं, लगातार निखर ही रहे हैं, अपनी डांसिंग स्किल्स को भी बारीकी से इंप्रूव करने में वह खूब मेहनत कर रहे हैं. उनकी मेहनत साफ नजर भी आ रही है. हालांकि बतौर परफॉर्मर उन्होंने अपनी शुरुआती फिल्मों से ही खुद को साबित कर दिया था. उनकी फिल्मों के डांस नंबर और उनके डांस स्टेप्स हमेशा ही हिट रहे हैं. ऐसे में अब फिल्मफेयर जैसे स्टेज पर लाइव परफॉर्म करके वह डांसिंग लेवल का स्तर और बढ़ा रहे हैं. वाकई मानना होगा कि कार्तिक बतौर अभिनेता और बतौर डांसिंग स्किल्स वाले कलाकार के रूप में खुद को लगातार निखार रहे हैं.