फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड ने हाल ही में अपने क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड्स के आगामी संस्करण की घोषणा की जो 14th मार्च को मुंबई में आयोजित किया जायेगा. .  वरिष्ठ पत्रकार,और फिल्म समीक्षक  ने वीडियो के ज़रिये इस अवार्ड के आगामी संस्करण  को लेकर अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर किया .  
 
पिछले साल क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवार्ड्स, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स एंड सीरीज़ अवार्ड्स और क्रिटिक्स च्वाइस फ़िल्म अवार्ड्स के दो संस्करणों की सफलता के बाद,   विस्टा मीडिया कैपिटल के सहयोग से फ़िल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कंटेंट ग्रुप एक बार फिर दूसरे संस्करण के लिए एक साथ नज़र आएंगे,यह अवार्ड न केवल हिंदी फीचर फिल्म्स को सम्मानित करेगा, बल्कि भारत के राज्यों में फैली भाषाओं की सिनेमाई चमक को भी दर्शायेगा।  
  
देशभर के अनुभवी  फिल्म समीक्षक को एकत्रित  कर  बेस्ट फिल्म को सम्मानित कर रहे हैं  जिसने अपने इम्प्रेससिवे कंटेंट और परफॉर्मेंस से अपनी छाप छोड़ दी है क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड्स उन अवार्ड्स में से है  जो हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में निहित सिनेमाई विशेषज्ञता को स्वीकार कर  और उसकी सराहना करने के लिए जाना जाता है.

  वरिष्ठ पत्रकार , फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा का मानना है कि " हम एक बार फिर क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड्स के दूसरे संस्करण के साथ वापसी कर रहे है जहाँ पर हम इंडियन फीचर फिल्म्स के स्टोरीटेलिंग और टैलेंट को मान्यता देते हैं . पिछली बार की तरह इस बार भी हम हिंदी सिनेमा तक सिमित नहीं रहेंगे, इसलिए गिल्ड आठ भाषाओं में सिनेमा को पुरस्कृत करेंगे। "  अनुपमा चोपड़ा ने कहा, ‘यह हमारे लिए एक रोमांचक महीना रहा है लेकिन सबसे अच्छा समय अभी आना बाकी है, इसलिए तैयार रहें.’  

विस्तास मिडिया कैपिटल के सीईओ अभयआनंद  सिंह का मानना है कि " बतौर कंटेंट  प्रोडूसर हम CCSA के महत्व को समझते हैं जो खुद को विश्वश्नीयता और प्रयोजन के आधार पर अलग साबित करते हैं. इस साल हम कई भाषाओ की फिल्म दिखाएंगे और हम उम्मीद  करते हैं कि पिछले साल के  महान प्रतिभाओ को सन्मानित करने के लिए उत्सुक हैं .

मोशन कंटेंट ग्रुप के बिजनेस हेड, सुदीप सान्याल कहते हैं, हम हमेशा से प्रयास करते हैं की  भाषाओ में सर्वोच्च फीचर फिल्म को सन्मानित करें CCFA के दूसरे संस्करण के लिए हम फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और विस्टा मीडिया कैपिटल को उत्साहित कर रहे हैं। मोशन कंटेंट इंडिया कंटेंट स्पेस में विश्वसनीयता लाने में विश्वास करता है और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स उसी के लिए एक प्रयास है. "