बॉलीवुड में इन दिनों लैक्मे फैशन वीक कि धूम है जहां हर अभिनेत्री वहां अपनी अदाओं के जादू बिखेरते नजर आ रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने भी रैम्प पर अपने जलवे बिखेरे. पर यहां दिव्या को रैम्प पर सबके सामने उप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा. जिसके बाद से ही दिव्या का यह उप्स मोमेंट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. देखिये ये खास वीडियो 


इस विडियो में दिव्या Krsna Couture की शो स्टोपर थीं. रैम्प पर उन्होंने सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ था, और इसके साथ डीप फ्रंट नेकलाइन का ब्लाउज़ कैरी किया है. खुले बाल और रेड लिपस्टिक दिव्या के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. पर लोग तब शॉक्ड रह गए हैं जब दिव्या रैम्प पर वॉक करने के लिए गईं और उनके लहंगे का साइड बटन खुल गया.


हालांकि इसके बाद दिव्या ने बिना हिचकाए अपने स्कर्ट को बड़े ही शानदार तरीके से संभाल लिया. उन्होंने ड्रेस को संभालने के लिए स्टाइलिश तरीके से कमर पर हाथ रख लिया और आगे बढ़ गईं. उन्हें अपने इस राउंड को खूबसूरती के साथ पूरा किया. इस दौरान उनके चेहरे पर एक भी शिकन नहीं दिखाई दी. इसके लिए सोशल मीडिया पर दिव्या की जमकर तारीफ हो रही है. दिव्या के इस अंदाज को हमारा सलाम.