इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस की जंग निराली होने वाली है. दो फिल्में रिलीज हो रही हैं और दोनों की बड़े स्टार्स की हैं. पहली फिल्म है आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और दूसरी फिल्म है विकी कौशल की भूत.

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का प्रमोशन करने में आयुष्मान जी जान से जुटे हैं तो दूसरी तरफ विकी ने भूत का प्रमोशन थोड़ा लेट शुरु किया है. आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल सावधान की सीक्वल है जो दो साल पहले 100 करोड़ का बिजनेस कर गई थी. जाहिर है इस वाली फिल्म से ज्यादा कलेक्शन की उम्मीद की जाएगी. कहानी दो गे दोस्तों की है जिनके प्यार को समाज गलत मानता है. इस फिल्म में आयुष्मान ने जितेन्द्र को किस करके पहले से ही सुर्खियां बटोरी हैं.


तो भूत एक नेवल ऑफिसर की कहानी है जिसे विकी प्ले कर करे हैं. ये नेवल ऑफिसर एक भूतिया जहाज पर जांच करने जाता है लेकिन बाद में वो हालातों का शिकार बन जाता है. फिर कैसे वो इस चक्र से बाहर निकलता है ये फिल्म उसी की कहानी है. उरी के बाद ये विकी की सोलो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आ रही है. अगर ये फिल्म आयुष्मान की फिल्म के टक्कर में नहीं चली तो जाहिर है विकी कौशल को इसका नुकसान होगा. क्योंकि उरी सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म थी और वो देशभक्ति के माहौल में आई थी इसलिए विकी कौशल के बॉक्स ऑफिस कौशल की असली परीक्षा अब होगी.