जैसा कि रिव्यूज और ट्रोलिंग से लग रहा था, ठीक वैसा ही होता जा रहा है. फिल्म लव आजकल बॉक्स ऑफिस पर हंफने लगी है. पहले दिन 12.4 करोड़ रुपए का बिजनेस करने के बाद, दूसरे दिन सारा और कार्तिक की फिल्म ने 8.01 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. साफ है कि बढ़ने की बजाए फिल्म का धंधा घट गया है. 


इस फिल्म ने अब तक 20.41 करोड़ रुपए की कमाई की है जो कार्तिक और सारा के करियर के लिए अच्छी खबर नहीं है क्योंकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से स्टार्स की फीस से लेकर ब्रांड वैल्यू तक हर चीज पर असर पड़ता है.

जिस तरह से फिल्म को रिव्यू दिए थे उनमें से ज्यादातर बहुत खराब थे, जिसके बाद ये माना जा रहा था कि इस फिल्म का बहुत दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने नामुमकिन है. जैसा कि फिल्म तानाजी के साथ हो रहा है वो अच्छे रिव्यूज और बढ़िया स्टोरी की वजह से जनवरी से लेकर अभी तक बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसा बटोर रही है. इस फिल्म ने अब तक 270 करोड़ रुपए की कमाई करके रिकॉर्ड बना दिया है.


हालांकि लव आजकल कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म जरूर बन गई है लेकिन ये फिल्म अपने बजट का हिसाब भी निर्माताओं को नहीं दे पाई तो साफ है कि डायरेक्टर इम्तियाज़ अली के साथ-साथ कार्तिक को भी इसका दंश झेलना पड़ सकता है. वैसे कार्तिक के लिए अच्छी बात ये है कि फिल्म के खराब होने का बोझ उनके कंधों पर नहीं डाला जा रहा है.