विधु विनोद चोपड़ा की "शिकारा" कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी के साथ सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है. फिल्म के प्रति प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है जिसने निश्चित रूप से दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है. हमें एक बार फिर सोचने के लिए मजबूर कर देने के साथ, शिकारा ने एक नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है जिसमें नफ़रत को दूर करने की नसीहत दी गयी है.

पोस्टर में फिल्म के मुख्य कलाकार आदिल खान और सादिया को मुस्कुराते हुए दिखाया गया है. वैलेंटाइन डे के अवसर पर पोस्टर पर हैशटैग "boycottHATE" के साथ एक बहुत ही मजबूत संदेश दिया गया है जो निश्चित रूप से आपके दिन को अधिक खुशनुमा बना देगा.

प्रभावशाली कहानी और सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ विधु विनोद चोपड़ा की शिकारा ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ कायम रखी है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. 


शिकारा निर्देशक का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और इस दमदार कहानी को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है.

दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया ने इसे एक चर्चित फ़िल्म बना दिया है. शिकारा को इसकी मजबूत और भावनात्मक कहानी के लिए आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सरहाया जा रहा है, साथ ही प्रमुख अभिनेताओं आदिल खान और सादिया भी प्रशंसा का पात्र बने हुए है, जिन्होंने नवोदित होने के बावजूद अपने सराहनीय परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीत लिया है. बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाते हुए, शिकारा एक ऐसी फिल्म है जरूर देखना चाहिए और नए पोस्टर ने निश्चित रूप से प्यार के इस मौसम को अधिक खूबसूरत बना दिया हैं!