साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर कई रिकार्ड्स को तोड़ा था. जिसके बाद अब फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की दूसरी सीरिज फिल्म अंग्रजी मीडियम बनाई है, जिसका ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर कमाल का है जिसमें इरफान खान अपने बेहतरीन अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 20 मार्च 2020 रिलीज हो रही है. देखिए इस फिल्म का गजब का ट्रेलर..


फिल्म में इरफ़ान खान मिडिल क्लास फैमिली के सिंगल फादर का किरदार निभा रहे हैं, जिनकी बेटी विदेश में पढ़ने का ख्वाब देखती है. बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए उसके पिता इरफान क्या करेंगे, यही देखने वाली बात है. ट्रेलर में बाप बेटी के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग के अलावा बेटी के लिए बाप के स्ट्रगल को भी दिखाया गया है. फिल्म में के ट्रेलर में करीना कपूर खान का इस्तेमाल बहुत ही कम किया गया है. जिन्हें हम पूरी तरह से सिनेमा हॉल में ही देख पाएंगे.

फिल्म का ट्रेलर आपको इमोशनल कर देगा वहीं अंग्रेजी मीडियम में आपको कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें, अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान और करीना कपूर लीड रोल में हैं. उनके अलावा राध‍िका मदान, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़‍ि‍या आदि भी हैं. देखना होगा सिनेमाघरों में दर्शकों ये फिल्म कैसी लगती है. आपको इस फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा हमें जरुर बताए.