बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू करने वाली जोड़ी ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के दोस्ती के चर्चे कोई न नए नहीं है. इस जोड़ी ने अपनी फिल्म धड़क से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. फिल्म की रिलीज के बाद से ही इस जोड़ी के बीच अलग सा लगाव देखा गया. जहां ये जोड़ी एक साथ काफी समय साथ बिताते नजर आते थे. जिम पार्टनर भी थे. जहां खबर ये भी थी की ये जोड़ी डेट भी कर रही है.

कॉफी विद करण पर ईशान और जाहन्वी साथ भी नजर आए थे. इस शो पर ईशान ने जाह्नवी से माफी भी मांगी थी. दरअसल अर्जुन कपूर ने ईशान और जाहन्वी के रिलेशनशिप पर कमेंट किया था. उनके इस कमेंट पर शाहिद कपूर ने काफी तीखी प्रतिक्रिया दी थी. इसी बात के लिए ईशान ने जाह्नवी से माफी मांगी थी. जहां कई रिपोर्ट्स ऐसी थीं जिनमें कहा गया था कि दोनों एक दूसरे के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं. लेकिन अब ये जोड़ी अलग हो चुकी है . 

डेक्कन क्रॉनिकल के साथ बातचीत में एक सोर्स ने बताया कि ये दोनों एक्टर अपने काम को लेकर बेहद फोकस्ड हैं. लेकिन इनके बीच में कुछ ज्यादा ही मोहब्बत हो गई थी. येही वजह थी ईशान जाह्नवी को कुछ ज्यादा ही अटेंशन दे रहे थे. लेकिन जिस वक़्त जाह्नवी फिल्म गोस्ट स्टोरीज प्रमोट कर रही थीं तो कई बार ईशान वेन्यू पर पहुंच जाते थे जिससे जाह्नवी को काफी एंबैरेसिंग महसूस होता था. जिस वजह से दोनों ने एक दूसरे से दूर होने का फैसला कर लिया.