बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस जोड़ी में से एक है. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस जोड़ी को फैन्स भी काफी पसंद करते हैं. ऐसे में इनकी शादी की चर्चा भी लगातार सोशल मीडिया पर होती रहती है. फैन्स इस बात को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं कि दोनों शादी कब कर रहे हैं?

ऐसे में इस जोड़ी की शादी को लेकर एक खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका तो शादी करने के लिए तैयार हैं. लेकिन अर्जुन की वजह से देरी हो रही है. रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं. अर्जुन के घरवाले चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द कर लें, लेकिन अर्जुन ने फिलहाल शादी करने से इंकार कर दिया है.

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था. उनसे पूछा गया था कि क्या परिवार वालों की तरफ से शादी का कोई दवाब है ? इस सवाल का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा था, 'मेरे परिवार वालों को ये पता है कि मैं सुनता सबकी हूं, लेकिन करता अपनी मर्जी से हूं. मैं हमेशा से ज्यादा ही मैच्योर रहा हूं. उन्हें पता है कि मैं जब भी कोई निर्णय लूंगा तो सोच समझकर लूंगा, ना मैं ज्यादा जल्दी करूंगा, ना ज्यादा लेट, लेकिन सिर्फ तब जब मुझे ठीक लगेगा.' अर्जुन ने आगे कहा, ' जब मुझे लगेगा कि सेटल हो जाना चाहिए तो मैं किसी से इसे छिपाऊंगा नहीं.'