हाल ही में कपूर परिवार के घर शादी हुई है है, जी हाँ 3 फरवरी के दिन मुंबई में अरमान जैन की शादी हुई, जहां बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने शिरकत की ऐसे में यहां अरमना के भाई आदर जैन भी मौजूद थे. आदर इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आदर एक्ट्रेस तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं. जहां इस जोड़ी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अरमान की शादी में तारा मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक नजर आईं थी जहां अब उन्हें जैन परिवार ने तस्वीरों में भी जगह देनी शुरू कर दिया है.



ऋषि कपूर की बेटी रिधिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें तारा सुतारिया भी मौजूद हैं. जिसे देख ये लगता है कि अब तारा की कपूर परिवार में एंट्री हो चुकी है. जिसके बाद अब तारा और आदर भी बहुत जल्द शादी कर सकते हैं. 

वहीं शादी के दौरान खबर ये भी आई थी कि रीमा जैन ने आदर और तारा को सबके सामने पूछा था कि अपनी शादी की तारिक कबकी तय करनी है. जिसे देख लगता है अब बहुत जल्द ये जोड़ी भी शादी कर लेगी. बता दें कि तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में अपना कदम रखने से पहले टेलीविजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाई थी. चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर वह सबसे पहले बिग बड़ा बूम में नजर आई थीं. इसके बाद तारा सुतारिया 'द स्वीट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर' में भी दिखाई दी थीं. हाल ही में एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मरजावां' में नजर आईं थीं.