जान्ह्वी कपूर ने कल तिरुपति में भगवान बालाजी के दर्शन किए. बालाजी के दर्शन के लिए उन्होंने वीआईपी पास का सहारा नहीं लिया बल्कि खुद 3500 सीढ़ियां चढ़कर मंदिर में पहुंचीं.  जान्ह्वी ने अपने सोशल मीडिया पर सीढ़ियों की चढ़ाई के फोटोग्राफ भी शेयर किए हैं. जिनमें उन्हें सीढ़ियों पर बैठे देखा जा सकता है.


तिरुपति मंदिर में जाने के दो तरीके हैं. आप या तो अपनी गाड़ी से चलकर सीधे मंदिर में दर्शन के लिए जा सकते हैं या फिर दूसरा रास्ता सीढ़ियों से चढ़कर जाने वाला है. श्रद्धालु अपनी मान्यता के मुताबिक दर्शन करने जाने का रास्ता चुनते हैं. जान्ह्वी ने भी कुछ ऐसा ही किया. वो सीढ़ियां चढ़कर मंदिर में पहुंचीं. 

तिरुपति बालाजी का मंदिर दुनिया में सबसे ज्यादा चढ़ावे के लिए मशहूर है. श्रद्धालु अपनी इच्छा पूरी होने के बाद बालाजी को धन्यवाद देने के लिए जाते हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी हाल ही में वेब सीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आई थीं. अब वो एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी जल्द ही पंकज त्रिपाठी के साथ 'गुंजन सक्सेना' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो रुही-अफ़्जा, दोस्ताना-2  और तख्त में भी बतौर लीड एक्ट्रेस दिखेंगी.