इस फ़िल्मी फ्राइडे बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. जिनमें अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री दिशा पाटनी स्टारर फिल्म 'मलंग' और विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' शामिल है. इन दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. दोनों ही फिल्मों का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था. जिसके बाद अब फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन बीत चुके हैं आइए जानते हैं फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन. 


फिल्म मलंग से दर्शकों को बहुत उम्मीदें थी, फिल्म ने काफी हद तक दर्शकों को संतुष्ट भी किया है. रिलीज के पहले दिन मलंग ने 6 करोड़ रुपए से शुरुआत पकड़ी, शनिवार के दिन फिल्म ने 8.89 करोड़ रुपए जुटाए, वहीं फिल्म ने रविवार को 9 करोड़ का बिजनेस किया जिसके बाद फिल्म ने लगभग 24 करोड़ का बिजनेस किया है. 

वहीं विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' एक छोटे बजट की फिल्म है, जिसकी चर्चा बाज़ार में खूब है. रिलीज के पहले दिन 'शिकारा' ने केवल 1 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए दर्शकों को निराश किया, शनिवार को फिल्म ने 1.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद रविवार के दिन फिल्म ने  1.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 4.50 करोड़ हो चुकी है. 

दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सही नंबर कमाए हैं. देखना होगा आने वाले दिनों में कौनसी फिल्म कितना कमाती है.