शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों से दूर रहकर अपनी फैमिली लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. जहां शाहरुख अपने परिवार से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर के छोटे बेटे अबराम ने ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता, जिसकी कई फोटो एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर भी की है, देखिए अबराम की ये खास तस्वीर..


इस तस्वीर को साझा करते हुए एक्टर ने बड़े ही इमोशनल अंदाज में लिखा '' आप सीखते हो, आप लड़ते हो और आप सफल हो जाते हो. फिर आप यह सब दोबारा करते हो. मुझे लगता है कि इस मेडल को मिलाकर मेरे बच्चों के पास मुझसे भी ज्यादा अवॉर्ड हैं. यह काफी अच्छी बात है. अब मुझे और भी ज्यादा सीखने की जरूरत है. गर्व और प्रेरित महसूस कर रहा हूं." शाहरुख ने जो तस्वीरों को साझा किया है उसमें अबराम ताइक्वांडो लड़ते नजर आ रहे हैं.

इस बीच शाहरुख खान के फैन्स भी उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. वहीं कुछ फैन्स ने कहा है कि '' जैसा बाप वैसा बेटा''. वाकई शाहरुख अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. जिस वजह से वो उन्के साथ काफी वक़्त बिताते हैं. शाहरुख खान की फिल्मों की बात करें तो एक्टर पिछली बार अपनी फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई, जिसके बाद से शाहरुख अभी फिल्मों से ब्रेक लेकर निर्माता के रूप में ज्यादा काम कर रहे हैं. देखना होगा शाहरुख कब अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हैं.