वजह तुम हो और बिग बॉस से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस सारा खान का ब्रेकअप हो गया है. एक फिल्मी वेबसाइट ने इस खबर को कन्फर्म भी किया है. सारा पिछले कुछ वक्त से कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस को डेट कर रही थीं. बताया जा रहा है कि सारा ने मेल्विन की बेवफाई की वजह से ब्रेकअप करने का फैसला किया. हालांकि न तो सारा और न ही मेल्विन ने इस पर खुलकर कुछ भी कहा है.
 
आपको बता दें कि सारा खान ने पिछले साल अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कुबूल किया था. लेकिन साल के अंत तक दोनों ने एक दूसरे को अलविदा भी कह दिया. सारा खान को पिछली बार फिल्म वजह तुम हो में देखा गया था. बताया जाता है कि सारा ने मेल्विन के साथ नए साल पर एक फोटोग्राफ भी शेयर की थी लेकिन बाद में उसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया से हटा दिया.


अगर आप अब भी सारा का फेसबुक प्रोफाइल देखें तो पता चलेगा कि जिसके साथ वो साल भर डेट कर रही थीं उसका एक भी फोटो अब उनके प्रोफाइल पर नहीं है. माना जा सकता है कि दिल के साथ साथ सारा ने मेल्विन को अपने प्रोफाइल तक से निकाल दिया. सारा ने अपने दोस्तों को बताया है कि मेल्विन की बेवफाई की वजह से उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया.

अब देखना ये है कि इस ब्रेकअप पर पहले अपनी सफाई सारा देंगी या मेल्विन.