दिशा पटाी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म मलंग के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से फिलहाल तो ये ही लग रहा है कि ये फिल्म फ्लॉप होने के कगार पर है. दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8.89 करोड़ रुपए रहा. पहले दिन इस फिल्म ने 6.71 करोड़ रुपए से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी. यानि कुल मिलाकर इस फिल्म ने अब तक 15.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. जो आज के जमाने में फिल्म के बजट पर भारी पड़ सकता है. 

इस फिल्म को बनाने में 35 करोड़ रुपए की लागत आई है. ऐसे में अपनी कॉस्ट निकालने के लिए इस फिल्म को अभी 20 करोड़ की कमाई और करनी है. लेकिन बात सिर्फ बजट रिकवर करने की नहीं है. आज की डेट में अगर कोई फिल्म 100 करोड़ से कम का बिजनेस करे तो उसके स्टार्स के करियर पर इसका लॉन्ग टर्म असर पड़ता है. आदित्य रॉय कपूर का करियर तो कुछ खास नहीं कर सका है लेकिन अगर दिशा पटानी इस फिल्म को अपने कंधों पर आगे नहीं लेकर गईं तो उन्हें अब अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए सिर्फ टाइगर श्रॉफ की मदद का सहारा लेना पड़ेगा. 

अब देखना ये होगा कि रविवार को ये फिल्म क्या कमाई कर पाती है क्योंकि इसे टक्कर देने के लिए अभी तक तानाजी थिएटर्स में मजबूती से खड़ी है और अगले हफ्ते कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल 2 रिलीज के लिए तैयार खड़ी है.