बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह के साथ वेकेशन पर हैं. हाल ही में हमने उन्हें सच्ची घटना पर आधारित फिल्म छपाक में देखा था. जिसके बाद एक्ट्रेस अब माइथोलॉजिकल स्टोरी बेस्ड महाभारत में काम करने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी. महाभारत फिल्म को लेकर चार महीने पहले ही खबर सामने आ चुकी थी लेकिन उसके बाद से फिल्म पर कोई चर्चा नहीं हुई. फिल्म को लेकर अब दीपिका पादुकोण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.


मिड डे में छपी एक खबर के अनुसार दीपिका ने अपनी आने आलू फ़िल्म महाभारत को लेकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा 'मैं फिल्म का बज बनाने के लिए अनाउंसमेंट करने में विश्वास नहीं रखती. मैंने इस प्रोजेक्ट को काफी सोच-समझकर लिया है. मैं छपाक के प्रमोशंस में व्यस्त थी, इसलिए इस फिल्म के लिए बैठकर डिस्कशन करने का वक्त नहीं था. हमें अभी कास्ट और क्रू भी फाइनल करने हैं.'


इस फ़िल्म में एक्ट्रेस बतौर प्रोड्यूसर भी काम करेंगी, एक्ट्रेस का कहना है कि ये फ़िल्म दूसरी फिल्मों की तरह नहीं है. इस फ़िल्म में बाकी फिल्मों से ज्यादा से खर्चा है जिसका हमें ध्यान रखना है, इस फिल्म को दीपिका मधु मंटेना के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगी.