जी हां, आपने ठीक पढ़ा. सारा अली खान ने कन्फर्म कर दिया है कि वो रीयल लाइफ में कार्तिक आर्यन को डेट नहीं कर रही हैं. एक फिल्मी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सारा से साफ-साफ कह दिया है कि वो सिर्फ लव आजकल 2 में कार्तिक के साथ हैं, रीयल लाइफ में वो कार्तिक को डेट नहीं कर रही हैं. जाहिर है ये सुनकर उन सभी खबरों पर विराम लग गया है जिनमें कहा जा रहा था कि सारा और कार्तिक के बीच कुछ-कुछ हो रहा है.

14 फरवरी को कार्तिक सारा की फिल्म लव आजकल 2 रिलीज हो रही है. ऐसे में कई शहरों में जाकर ये दोनों अपनी फिल्म का प्रमोट कर रहे हैं. मीडिया को दोनों ने जमकर इंटरव्यू भी दिए हैं और कार्तिक जो केयर सारा के लिए दिखाते हैं वो दोस्ती से ज्यादा और कुछ भी नहीं हैं.

सारा ने बड़ी बेबाकी से बता दिया कि उनको कार्तिक के साथ लिंकअप करने की कोई जरूरत नहीं हैं. वो सिंगल हैं और फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. स्टार किड होने की वजह से उनके ऊपर करियर का बड़ा प्रेशर है और उन्हें इससे निकलकर करियर को काफी ऊंचाईयों तक लेकर जाना है. 


ऐसे में उन सभी लड़कियों को खुश हो जाना चाहिए जो ये मानकर चल रही थीं कि सारा-कार्तिक डेट कर रहे हैं. कार्तिक पर डोरे डालने का उनके पास पूरा मौका है.