बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म लव आज कल के प्रमोशन बेहद व्यस्त हैं. हाल ही में सारा अपनी दूसरी माँ करीना कपूर खान के शो में अपनी फिल्म को प्रोमोट करने पहुंची थीं. जहां करीना कपूर ने सारा के बचपन में मोटे होने की बात छेडी करीना ने बताया की जबसे सारा पतली हुई हैं बोरिंग हो गई हैं. 


करीना कपूर खान की इस बात को सुनकर लगता है कि एक्ट्रेस अब पुरानी सारा अली खान को बहुत मिस करती हैं. करीना ने कहा '' अब तुम पिज़्ज़ा नहीं खाती हो  और पुरानी सारा की तरह कोई काम नहीं करती हो इस वजह से तुम बहुत बोरिंग हो गई हो.'' सारा ने इस बात पर अपनी सफाई देते हुए कहा '' लेकिन अब  मैं इस काबिल हो गई हूँ कि मैं ज्यादा पिज्जा माँगा सकू, क्या ये बदलाव अच्छा नहीं है.'' सारा और करीना का ये विडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें, सारा अली खान ने अमेरिका में अपनी पढ़ाई की है, जहां वो एक बीमारी का शिकार हो गई थी. जिस वजह से उनका वजन बहुत बढ़ गया था. लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी उन्होंने इससे जमकर लड़ाई की और आज वो भारत की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में एक हैं.