बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ FIR लिखने से मना किए जाने के बाद एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अब बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करने का फैसला किया है. ये मामला 2019 का है जब पूनम पांडे द्वारा Armsprime Media के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. एक्ट्रेस ने कंपनी के साथ मिलकर एक एप बनाने वाली थी जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था.



पूनम के मुताबिक उन्होंने ये कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था जब उन्हें पता चला कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया है. इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे. पूनम ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की लेकिन उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करने से इनकार कर दिया.

इसके बाद उन्होंने कोर्ट का रुख करने का फैसला किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम तीन महीने के लिए देश से ये सोचकर बाहर गई थीं कि चीजें उसके बाद बेहतर हो जाएंगी और हालात उसके बाद बदल जाएंगे. उन्होंने अपना नंबर बदलकर भी देखा लेकिन चीजें नहीं बदलीं. बता दें कि पूनम नशा, द जर्नी ऑफ कर्मा और आ गया हीरो जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.