बॉलीवुड फिल्मों की हिट मशीन बन चुके एक्टर आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया है कि वो पहले भी लड़के को किस कर चुके हैं.  एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा है कि वो फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के एक्टर जीतेन्द्र कुमार को पहली बार किस नहीं कर रहे थे, वो इससे पहले भी एक लड़के को किस कर चुके हैं. ऐसा उन्होंने अपने टीवी शो रोडीज में किया था. 

वहां ट्रूथ एंड डेयर खेलते हुए उन्हें चैलेंज मिला था कि वो अपने साथी को किस करें, तो गेम जीतने के लिए वो ऐसा कर गए थे. आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है. जिसका ट्रेलर और गाने आने के बाद ये फिल्म लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है. 


आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्मों में अपने रोल्स के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं और इसी वजह से आज उन्होंने खुद को दूसरे स्टार्स से एकदम हटकर साबित कर दिया है. उनकी हर फिल्म 100 करोड़  का बिजनेस कर रही है. जिससे आयुष्मान न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि प्रड्यूसर्स के भी सबसे चहीते एक्टर बन गए हैं. जाहिर है लड़के को किस करने के उनके खुलासे पर लोगों का कैसा भी रिएक्शन हो पर एलजीबीटी कम्यूनिटी के लोग इससे बेहद खुश होंगे.