सलमान खान का शो बिग बॉस के ढेरों चाहने वाले हैं. वहीं एक तरफ कुछ लोगों का कहना है कि ये शो किसी लायक नहीं है. लेकिन शो की टीआरपी बता रही है कि दर्शक शो को खासा पसंद कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को ये नहीं समझ आ रहा लोग इस शो को देखते क्यों हैं. आपको बता दे, बिग बॉस घर में होने वाली लड़ाई और पोलिटिक्स के लिए मशहूर है. शायद येही वजह है तापसी को ये शो पसंद नहीं आता है. 

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी रिलीज को तैयार फिल्म थप्पड़ को प्रमोट करने में व्यस्त हैं, हाल ही में उनसे बिग बॉस के घर में होने वाली हिंसा को लेकर सवाल पूछा गया था एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा '' मुझे नहीं पता लोग इसे  कैसे देखते हैं, अगर ये हमारे साथ हो तो हम इसको मजाक नहीं मानेगे . लेकिन जब ये किसी और के साथ होता है तो हमारे लिए मनोरंजन होता है ये सब. लेकिन हम लोगों को इसपर सोचना होगा, तभी हमारे विचारों में बदलाव आना शुरू होगा.''

एक्ट्रेस की फिल्म थप्पड़ का निर्देशन अभिनव सिन्हा ने किया है. फिल्म में एक्ट्रेस घरेलू हिंसा के विरोध में आवाज उठाते नजर आएंगी. तापसी की फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी. देखना होगा एक्ट्रेस की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.