बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म इस महीने 21 तारीख को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस फिल्म की कहानी दो ऐसे लड़कों के बारे में है जो गे हैं और एक दूसरे से बेतहाशा प्यार करते हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र को एक दूसरे के काफी करीब दिखाया गया है और दोनों के किसिंग सीन्स भी शूट किए गए हैं.

आईबी टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए "जैसे ही मुझे पता चला कि फिल्म एक गे लव स्टोरी है, तो ये बहुत साफ था कि दोनों के बीच रोमांस दिखाया जाएगा. कॉन्सेप्ट था कि इन दोनों लड़कों के एक दूसरे के प्रति प्यार और भावनाओं को पर्दे पर दिखाना है. तो स्क्रिप्ट या किसिंग सीन्स को लेकर तो कोई कन्फ्यूजन था ही नहीं."

हालांकि कुछ सीन्स को लेकर वो हमेशा कयास लगाया करते थे क्यों कि उन्हें इस फिल्म के लिए कम्फर्ट जोन में आना होता था. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मजेदार हिस्सा वो था जब उन्हें आयुष्मान को किस करना था. वाकई दर्शकों इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार है.