बॉलीवुड के बेहतरीन रैपर बादशाह उर्फ आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया को लेकर अक बड़ी खबर सामने आई है. बीते रोज रैपर पटियाला के पास राजपुरा में हुई एक कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. यह हादसा सोमवार को उस वक्त हुआ जब बादशाह की कार राजपुरा  के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के इंटर सेक्शन पर बन रहे एक निर्माणाधीन ओवरब्रिज से गुजर रही थी. कार बहुत तेज गति से दौड़ रही थी और चालक को धुंध के कारण सड़क पर रखे गए कंक्रीट के स्लैब्स नहीं देख पाया.

दुर्घटना में रैपर और कार में मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई है, लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. कंक्रीट के स्लैब नियमों को ताक पर रखकर सड़क पर रखे गए थे जिससे दुर्घटना का अंदेशा पहले ही बना हुआ था.

हाल ही में पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी का भी तगड़ा एक्सीडेंट हुआ था. जिसके बाद उन्हें मुंबई में 2 हफ्ते के लिए अस्पताल भेजा गया था. लेकिन शबाना अब अपने घर पर हैं और स्वस्त हैं. बता दें कि बादशाह का हाल ही में रिलीज हुआ गाना गरमी काफी वायरल हुआ है. इस गाने को उन्होंने रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए बनाया है.